Breaking News :

वीडियो : ग्रामीण परिवेश को दर्शाता एक चित्रगीत ‘गुड्डू का बाबा टोटगा पड्यां छिन’ दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है।

Video : संजू सिलोड़ी और अदिति उनियाल की जुगलबंदी देख दर्शक बोले मस्त!! जबरदस्त !!

बार -त्यौहार औणी रे जांणी कुतग्यली बॉय की “हे मेरी स्वाणी” म्यूजिक वीडियो रिलीज़ !

बाडुली २०19 के लिये नरेन्द्र सिंह नेगी और किशन महिपाल ने साथ दी आवाज़ – होगा बड़ा धमाल

मसूरी में होली मिलन कार्यक्रम में प्रीतम भरतवाण और मीना राणा ने शमा बाँधा

आप भी देखें भोले बाबा के भजन नाची गैना मेरा भोले बाबा पर झूमता है पूरा उत्तराखण्ड -1 मिलियन लिस्ट में शामिल

एक साल पहले हुई थी मेजर विभूति की शादी | उत्तराखंड का एक और लाल वीर गति को प्राप्त – नमन

दरवान नैथवान ने लगाए हेमा नेगी करासी पर गंभीर आरोप ,पढ़ें यह रिपोर्ट

दरवान नैथवान ने लगाए हेमा नेगी करासी पर गंभीर आरोप ,पढ़ें यह रिपोर्ट

हाल ही में उत्तराखंडी सिंगर दरवान नैथवान ने हेमा नेगी करासी पर गंभीर आरोप लगाए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा की उनके विडिओ गाने की फुटेज को हेमा नेगी कारसी ने अपने विडिओ ‘बास मेरी म्योलड़ी’ में डाला है। जिसपे दरवान नैथवान ने आपत्ति जताई है।

यह भी पढ़ें : दर्शको को लुभा रहा है , एक ऑफिस कांसेप्ट से सजा गढ़वाली वीडियो सांग ” त्वे मा लगी”

Darwan And Hema Controversy

आपको बता दें कि दरवान नैथवान ने अपने सोसल मीडिआ अकाउंट फेसबुक पर एक पोस्ट साझा की है जिसमें उन्होंने लिखा है -‘मेरे youtube channel Nourati films से बास मेरी म्योलड़ी के लिये जो Hema Negi Karasi ने गाया है मेरे वीडियो गीतों से ये फुटेज चुराई गई है जो बड़े शर्म की बात है । आज उत्तराखण्ड में गीतोँ और धुनों की चोरी नकल copy आम बात थी पर अब वीडियो चोरी तक बात आ गयी है । जो बहुत ही शर्मनाक है अपराध है । अगर तुरन्त इस गीत में से इस चैनल के एडमिन ने मेरे इस क्लिप फुटेज को नही हटाया तो तो indian video copy Act के तहत लीगल कार्यवाही की जाएगी’।

यह भी पढ़ें : उत्तराखंड का जवान कश्मीर में लापता, राजेन्द्र के लिए रो रहा पूरा परिवार

इस पोस्ट के पड़ते ही हेमा नेगी करासी ने भी उन्हें तत्काल रिप्लाय देते हुए कहा कि -नमस्कार सर कैसे है सर ये गाना 2018का है और ये अमित शर्मा ने शूट किया है मैंने नही और सर इस ये गाने के लिए आपसे बात हुई थी जो कि कुछ फुटेज के लिए आपने खुद मुझे देने को कहां था पर गाना पूरा शूट हो गया था इसलिए नही लिया बाकि सर आप हमारे आदर्श है आपको हमेशा बहुत मानती हूं आप जानते हैं आपको ये इस तरह से लिखकर देख बड़ी हैरानी हुई कि आप भी ऐसा कर सकते हैं समझ से बहार 3साल मै आज क्या याद आई सर आपको चलो कोई नहीं धन्यवाद आपका। रही धुन और गीत की बात वो आज तक न करी है न करती हूं और जो एक गीत गाए भी होगे वो मै पुछके और उनको पूरा क्रेडिट देती हूं बाकि आप जिससे किसी और की फुजेट लगाई उनसे आप ये सवाल पुछ सकते’।

Darwan And Hema Controversy

यह भी पढ़ें : मौसम अपडेट: उत्तर भारत में सर्दी का प्रकोप जारी

इसपे आगे दरवान नैथवान कहते हैं -‘हेमा ये सेकेंड की फुटेज की बात नहीं ये फुटेज बहुत ही मेहनत से बनती हैजिसके लिए कईं कठिनाइयों का सामना करना पड़ता है और ऊपर से कोई लगाने के लिए पूछे भी ना तो बहुत बुरा लगता है। तुम्हारे लिए जो सम्मान है वो हमेसा रहेगा लेकिन इस रूप में दुःख होता है’। जिसपे आगे हेमा नेगी कहती हैं -‘बहुत अच्छे से जानती हूं सर आज तो मुझे कोई भी बोल देते की हमने गवाया उसको हमने सिखाया पर भगवान जानता हैऔर आज तो आप भगवान को भी पुकार रहे इतनी सी छोटी बात के लिए जो आपके मुंह से अच्छा नही लगता खैर मैंने गाने से आपके सारे फुटेज हटा दिए धन्यवाद आपका , आपका प्यार आशिर्वाद सदा मिलता रहे सर’।

Darwan And Hema Controversy

यह भी पढ़ें : India Vs Australia : जानिए क्या कहा कप्तान कोहली ने वन-डे सीरीज से पहले ,पढ़ें यह रिपोर्ट

Darwan And Hema Controversy

इसपे आगे भी कईं सारी बातें हुई जिसे आप दरवान नैथवान के सोशल मीडिआ अकाउंट फेसबुक में देख सकते हैं। इस पे दरवान नैथवान व हेमा नेगी करासी के कईं समर्थकों ने पक्ष -विपक्ष में काफी सारी टिप्पड़ियां भी की। जहां एक और लोगों ने दोनों के पक्ष विपक्ष में बात की वहीँ कईं लोगों ने इंसानियत की हद तक पार कर दी जिसमें कलाकारों के बारे में काफी हद तक बिना सोचे अभद्र भाषा का प्रयोग भी किया गया है जो पोस्ट के कमेंट बॉक्स में साफ़ देखा जा सकता है।

यह भी देखें :

Facebook Comments

Hilly Wood

Read Previous

दर्शको को लुभा रहा है , एक ऑफिस कांसेप्ट से सजा गढ़वाली वीडियो सांग ” त्वे मा लगी”

Read Next

गुड न्यूज़ के बाद अक्षय कुमार की अगली फिल्म ‘बेल बॉटम’ की तैयारियां शुरू